Happy Fathers Day Wishes, Happy Fathers Day Wishes, Happy Fathers Day Wishes in Hindi and English


“Having you in my life has made all the difference within the world to me.”
"मेरे जीवन में आपके होने से दुनिया के भीतर सभी अंतर मेरे लिए हो गए हैं।"



Dearest Dad you're always right regardless of what.
But the sole time you're wrong is once you think that I forgot about you.
Happy Father's Day.
प्यारे पिताजी आप हमेशा सही हैं चाहे जो भी हो।
लेकिन जब आप गलत होते हैं तो एक बार आप सोचते हैं कि मैं आपके बारे में भूल गया।
पिता दिवस की शुभकामना।

Father’s Day gives me an opportunity to elucidate how truly blessed
I'm that my Heavenly Father has abundantly graced me with the foremost wonderful Earthly Father.
I thank God for you each day.
Have an excellent day, Dad.
फादर्स डे ने मुझे यह बताने का अवसर दिया कि
 मैं वास्तव में कितना धन्य हूं कि मेरे स्वर्गीय पिता ने मुझे प्रचुर मात्रा में पृथ्वी के अद्भुत पिता के साथ अनुग्रहित किया।
मैं हर दिन आपके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं।
आपका दिन शुभ हो, पिताजी।

Dearest Dad you're always right regardless of what.
But the sole time you're wrong is once you think that I forgot about you.
Happy Father's Day.
प्यारे पिताजी आप हमेशा सही हैं चाहे जो भी हो। लेकिन जब आप गलत होते हैं तो एक बार आप सोचते हैं कि मैं आपके बारे में भूल गया। पिता दिवस की शुभकामना।

Dearest Dad you're always right regardless of what.
But the sole time you're wrong is once you think that I forgot about you.
Happy Father's Day.
प्यारे पिताजी आप हमेशा सही हैं चाहे जो भी हो।
लेकिन जब आप गलत होते हैं तो एक बार आप सोचते हैं कि मैं आपके बारे में भूल गया।
पिता दिवस की शुभकामना।

Happy Father's Day means quite flowers and gifts It means saying many thanks It means saying I really like You-you're the simplest dad, and my ally Today is your day.
हैप्पी फादर्स डे का मतलब है काफी फूल और उपहार। इसका मतलब है कि कई धन्यवाद कहने का मतलब है कि मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं-आप सबसे सरल पिता हैं, और मेरा सहयोगी आज आपका दिन है।

“Let your light so shine before men,
that they'll see your good works…” (Matthew 5:16).
many thanks for the instance you usually set on behalf of me and everybody around you.
 God bless you on Father’s Day.
"अपने प्रकाश को पुरुषों के सामने चमकने दो,
कि वे तुम्हारे अच्छे कार्यों को देखेंगे ..." (मत्ती 5:16) उदाहरण के लिए बहुत धन्यवाद आप आम तौर पर मेरी और आपके आसपास के लोगों की ओर से सेट करते हैं।
फादर्स डे पर भगवान आपका भला करें।.

Fathers are always special for youngsters,
they need an honest influence on life ,
because the power of their love is robust Fathers can never fail,
Love you dad! Happy father's day!
पिता हमेशा युवाओं के लिए विशेष होते हैं,
उन्हें जीवन पर एक ईमानदार प्रभाव की आवश्यकता होती है
क्योंकि उनके प्यार की शक्ति मजबूत होती है पिता कभी असफल नहीं हो सकते, लव यू डैड! पिता दिवस की शुभकामना!

For the simplest dad who always had a smile on my behalf me.
Though we could also be far apart immediately,
But here's an enormous hug and kiss for my special Dad.
सबसे सरल पिताजी के लिए जो हमेशा मेरी ओर से मुस्कुराते थे।
 हालांकि हम भी दूर तुरंत हो सकता है,
लेकिन यहाँ एक विशाल गले और मेरे विशेष पिताजी के लिए चुंबन है।

Dear Dad, may God bestow upon your healthiness,
 many love and happiness that you simply can cherish always.
You deserve far more for being the simplest father to your children.
Love you considerably.
डियर डैड, भगवान आपकी सेहत,
कई प्यार और खुशियों की शुभकामनाएं दे सकते हैं,
जिन्हें आप बस हमेशा याद रख सकते हैं।
आप अपने बच्चों के लिए सबसे सरल पिता होने के लायक हैं।
तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।

I may haven't been the simplest child within the world.
But that did not stop you from being the simplest Daddy ever!
many thanks such a lot for everything.
I'm sorry if I ever hurt you.
मैं दुनिया का सबसे सरल बच्चा नहीं हो सकता।
लेकिन यह आपको कभी भी सबसे सरल डैडी होने से नहीं रोकता है!
बहुत बहुत धन्यवाद सब कुछ के लिए।
मुझे खेद है अगर मैंने कभी आपको चोट पहुंचाई है।

Words cannot describe what you mean to me,
you've got made my life appear to be a dream,
you've got made my life perfect.
Happy Father’s Day Dad.
शब्द इस बात का वर्णन नहीं कर सकते कि आप मेरे लिए क्या चाहते हैं,
आपने मेरे जीवन को एक सपना बना दिया है,
आपने मेरे जीवन को परिपूर्ण बना दिया है।
हैप्पी फादर्स डे डैड।


Daddy is my special friend, the 2 folks are buddies.
I always just like the things we do,
I'm thankful for my daddy.
Happy Father's Day Dad!!
डैडी मेरे खास दोस्त हैं, 2 लोग दोस्त हैं।
मुझे हमेशा बस वही चीजें पसंद हैं जो हम करते हैं,
 मैं अपने डैडी के लिए आभारी हूं।
हैप्पी फादर्स डे डैड !!

You were always by my side,
and that I will always be by your side.
Happy Father’s Day to you.
तुम हमेशा मेरी तरफ से थे,
और मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा।
आपको हैप्पी फादर्स डे।

You have seen me at my lowest,
you've got given me my highest.
I really like you daddy.
आपने मुझे अपने सबसे निचले हिस्से में देखा है,
आपने मुझे अपना सर्वोच्च दिया है।
मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं।

Not all Daddies are the maximum amount of fun as you.
actually I do not think I even have met anybody who can match up to your standards.
 it's with great care cool to possess you around.
I really like you Dad.
Happy Father's Day.
सभी डैडीज़ आपके अनुसार अधिकतम राशि नहीं हैं।
वास्तव में मुझे नहीं लगता कि मैं किसी से भी मिला हूं जो आपके मानकों पर खरा उतर सकता है।
यह आपके आस-पास होने के लिए बहुत देखभाल के साथ है।
 मैं वास्तव में तुम्हें पसंद करता हूँ पिताजी।
पिता दिवस की शुभकामना।

You always gave me hope,
and you vowed never to prevent,
 many thanks for everything.
Wishing you a cheerful Father’s Day.
आपने हमेशा मुझे आशा दी है,
और आपने कभी नहीं रोकने की कसम खाई है,
सब कुछ के लिए बहुत धन्यवाद।
आपको एक उत्साही पिता दिवस की शुभकामनाएं।

Not once did I ever feel that I do not need you in my life.
No words are enough to explain what proportion you mean to me, Daddy.
I just want to mention, I really like you.
Happy Father's Day.
एक बार नहीं मैंने कभी महसूस किया कि मुझे अपने जीवन में आपकी आवश्यकता नहीं है।
 कोई भी शब्द यह बताने के लिए पर्याप्त नहीं है कि आप मेरे लिए किस अनुपात में हैं, डैडी।
मैं सिर्फ उल्लेख करना चाहता हूं, मैं वास्तव में आपको पसंद करता हूं।
पिता दिवस की शुभकामना।



RELATED POST...



Happy Fathers Day Quotes, Fathers Day Quotes, Fathers Day Quotes in Hindi and English
fathers day message, fathers day sms hindi and english
Father’s Day, Fathers Day, happy fathers day
Father's Day, Fathers Day
Fathers Day Poems Hindi And English
Happy Fathers Day 2020 Messages and Greeting  Hindi and English